विधायक सीपी सिंह ने कुमार चाय का किया उद्घाटन

0
240
: रांची विधायक सीपी सिंह ने बुधवार को डंगरा टोली चौक स्थित कुमार चाय का उद्घाटन बुधवार को किया। चाय की यह दुकान युवा व्यवसायी विशाल कुमार ने शुरू की है। रांची के यंगस्टर अंक ज्योतिष अभिषेक पांडेय ने वैदिक मंत्रोच्चार व कर पूजा-अर्चना कर दुकान का उद्घाटन करवाया। मौके पर विधायक श्री सिंह ने कहा कि किसी भी धंधा या व्यवसाय में ग्राहकों के प्रति ईमानदारी जरूरी है।

By Jyoti Chouhaan

RANCHI :  रांची विधायक सीपी सिंह ने बुधवार को डंगरा टोली चौक स्थित कुमार चाय का उद्घाटन बुधवार को किया। चाय की यह दुकान युवा व्यवसायी विशाल कुमार ने शुरू की है। रांची के यंगस्टर अंक ज्योतिष अभिषेक पांडेय ने वैदिक मंत्रोच्चार व कर पूजा-अर्चना कर दुकान का उद्घाटन करवाया। मौके पर  विधायक श्री सिंह ने कहा कि किसी भी धंधा या व्यवसाय में ग्राहकों के प्रति ईमानदारी जरूरी है।

ग्राहकों की संतुष्टि ही व्यवसाय का आधार है। कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता है, आज एक ठेला वाला भी कई को रोजगार दे सकता है।

सभी की शुरूआत एक छोटे से व्यापार से ही होती है तब आगे जाकर वह अंबानी- अडाणी बन पाता है।  वहीं, मौके पर कुमार चाय के निदेशक विशाल कुमार ने कहा कि वे इस बात का ध्यान रखेंगे कि ग्राहकों को पूरी तरह से संतुष्ट किया जा सके। ग्राहकों को उत्तम चाय पिलाना व उन्हें संतुष्ट करना ही हमारा लक्ष्य है। उन्होेने कहा कि शॉप में हर वेरायटी की चाय उपलब्ध है।

 चाय की कीमत 10 रुपये से शुरू होती है। चाय के साथ खाने के लिए भी विभिन्न आइटम उपलब्ध हैं। कुकीज और ब्रेड खास तौर पर रखा गया है।  चाय के शौकीन इसका भी लुल्फ उठा सकते हैं। मौके पर शुभम सिंह, तृष्णा आनंद, नेहा सिंह, गीता सिंह आदि लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here